HARIDWARPOLITICSUttarakhand

पृथ्वीराज चौहान जयंती के बहाने एक मंच पर आए कांग्रेस और भाजपा, मनाई गई 852वीं जयंती,

हरिद्वार,
नागपुर में आज कांग्रेस के वरिष्ठतम नेता पूर्व राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी आरएसएस के मंच पर थे तो आज ही हरिद्वार में भी कांग्रेस और भाजपा नेता एक मंच पर दिखाई दिए। मौका था पृथ्वीराज चौहान की जयंती का जिसमे कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह और भाजपा विधायक आदेश चौहान एक साथ मंच पर थे। क्षत्रिय समाज ने इस कार्यक्रम का आयोजन किया था। हरिद्वार के फेरुपुर गावं में आज पृथ्वीराज चौहान की 852वीं जयंती पर एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। कार्यक्रम में बोलते हुए मुख्य अतिथि कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने कहा कि क्षत्रिय समाज ने हमेशा से अन्याय के खिलाफ आवाज बुलंद करने का काम किया है। पृथ्वीराज चौहान जयंती के अवसर पर उन्होंने क्षत्रिय समाज से अन्याय के खिलाफ डटकर खड़े होने की अपील की।
 
कार्यक्रम में भाजपा विधायक आदेश चौहान भी मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुए। रानीपुर विधायक आदेश चौहान ने कहा कि क्षत्रिय समाज ने कभी अपने धर्म और आदर्शों से समझौता नहीं किया है आज इस कार्यक्रम के माध्यम से क्षत्रिय समाज ने संदेश दिया है कि वह धर्म और आदर्शों पर इसी तरह चलते रहेंगे। उंन्होने युवा पीढ़ी से अपील की कि क्षत्रियों के इतिहास से प्रेरणा लेकर आगे बढ़ें।
कार्यक्रम के आयोजक नितिन चौहान का कहना है कि क्षत्रिय समाज को एकजुट करने के उद्देश्य से पृथ्वीराज चौहान जयंती कार्यक्रम का आयोजन किया गया है। उंन्होने कहा कि क्षत्रिय समाज का अपना एक इतिहास रहा है और उसी पर चलने की जरूरत है।
Show More

Related Articles

Close