BreakingCrimeEXCLUSIVEHARIDWARUttarakhand

हरिद्वार के इस गांव से भारी मात्रा में गौमांस बरामद, छापा मारने गई पुलिस टीम पर तस्करों ने किया लाठी डंडों से हमला

हमले में एक पुलिस कर्मी घायल

लक्सर,
 
हरिद्वार जनपद के लक्सर के सुल्तानपुर क्षेत्र में आज गौमांस तस्करों ने पुलिस टीम पर हमला कर दिया जिससे 1 सिपाही घायल हो गया। पुलिस की टीम गौकशी की सूचना मिलने पर छापेमारी करने गई थी। गौमांस तस्करों ने पूरे परिवार के साथ पुलिस टीम पर लाठी डंडों से हमला और पथराव कर दिया। हमलावर मौके से फरार हो गए है। पुलिस ने भारी मात्रा में गौमांस बरामद किया है।
लक्सर थाना क्षेत्र में गौकशों के हौसले इस कदर बुलंद हो गए हैं कि पुलिस टीम पर भी हमला करने से गुरेज नहीं कर रहे। आज हुए ऐसे ही एक घटना क्रम में लक्सर के सुल्तानपुर क्षेत्र में एक घर पर दबिश देने गई पुलिस टीम पर गोकशी करने वाले पूरे परिवार ने लाठी-डंडों से हमला कर दिया। इन्होंने पुलिस टीम पर पथराव भी किया। इस हमले में एक सिपाही को घायल हो गया है।
लक्सर थाना प्रभारी सुंदरम शर्मा ने बताया कि सुल्तानपुर के एक घर मे गौकशी की सूचना मिली थी। सूचना पर पुलिस टीम छापा डालने गई थी। गौकशी के आरोपी परिवार ने पुलिस टीम पर लाठी डंडों से हमला कर दिया। आरोपियों ने पुलिस कर्मियों पर जमकर पथराव किया जिससे एक सिपाही घायल हो गया। हमला करने के बाद परिवार के सभी सदस्य मौके से फरार हो गए। पुलिस ने आरोपियों के घर से भारी मात्रा में गौमांस बरामद किया है। 
 इस मामले में पुलिस ने 3 महिलाओं सहित कुल 7 लोगों पर मुकदमा दर्ज किया है। फरार आरोपी की तलाश में पुलिस लगातार दबिश दे रही है।
 सुल्तानपुर क्षेत्र के मुस्लिम समाज ने गौकशी पर पूर्ण रुप से प्रतिबंध लगाने में अहम भूमिका निभाई है। ग्राम प्रधान के प्रतिनिधि अतहर हसन ने बताया की गौकशी पर रोक लगाने के लिए लगातार मस्जिद से भी ऐलान किया जाता रहा है और क्षेत्र में लोगों को भी गौकशी करने वालों को पकड़वाने पर इनाम देने की घोषणा की जाती है। आज सूचना मिली थी कि सुल्तानपुर के एक घर में गौकशी की जा रही है। जिसके बाद पुलिस टीम को इसकी सूचना दी गई। पुलिस ने मौके पर छापा मारा था।
Tags
Show More

Related Articles

Close