BreakingEntertainmentTech/gadgetsUttarakhand

हरिद्वार के छोटे से नगर कनखल का युवक फिल्मी दुनिया के आकाश पर छाने को तैयार

एक और भारतीय युवक ने विदेश में लहराया तिरंगा. हरिद्वार के कनखल के विशाल चौधरी ने विदेश में बधाई तिरंगे की शान, म्यांमार में आयोजित मिस्टर टूरिज्म एंड कल्चर यूनिवर्स अंतर्राष्ट्रीय प्रतियोगिता में प्रथम रनर अप अवार्ड के साथ-साथ बेस्ट फिजिक (सर्वश्रेष्ठ शरीर सौष्ठव) का टाईटल प्राप्त करने वाले विशाल चौधरी का सपना फिल्मी एक्टर और समाजसेवी बनने का है। आज सरस्वती विद्या मंदिर इंटर काॅलेज मायापुर में पत्रकारों से बात करते हुए विशाल चैधरी ने कहा कि उन्हें अपनी माँ और अपने गुरू काॅलेज प्रधानाचार्य विजयपाल जी से जीवन में आगे बढ़ने की प्रेरणा मिली है।
उन्होंने बताया कि मुझे फिलीपीन्स में आयोजित होने वाले अंतर्राष्ट्रीय शो के लिए बैंगलोर की एक माडलिंग कंपनी से काम करने का आॅफर आया है। साथ ही मुबंई से एक फिल्म के निर्देशक ने भी उन्हें अपनी फिल्मों में काम करने की पेशकश की है।

विशाल चैधरी ने कहा कि उनका सपना मुुंबई फिल्म जगत में प्रवेश कर एक बडा एक्टर बनने का है और वे गरीब असहाय बच्चों के लिए होली-डे-होम खोलना चाहते हैं और गरीब बच्चों की पढाई लिखाई का खर्च उठाना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि मेरा बचपन संघर्ष में बीता है और ईमानदारी, कडी मेहनत, लगन व अपने काम के प्रति एकाग्रता से मैंने आज अपना मुकाम हासिल किया।
उन्होंने बताया कि मैं एक बेहतर एथेलिट था और भाला फैंक गेम में मैंने अंतर स्कूल-काॅलेज तथा अंतर विश्वविद्यालय प्रतियोगिता में कई पदक हासिल किए। विशाल चैधरी का कहना है कि माॅडलिंग व एक्टिंग को अपना कैरियर बनाना चाहता हूँ। उन्होंने सरस्वती विद्या मंदिर इंटर काॅलेज मायापुर में इंटर की परीक्षा पास की थी और गुरूकुल कांगडी विश्वविद्यालय से बीएससी की तथा इस वक्त वे इसी विश्वविद्यालय से बीपीएड कर रहे हैं।

सरस्वती विद्या मंदिर इंटर काॅलेज के प्रधानाचार्य विजय पाल सिंह ने कहा कि विशाल चैधरी छात्र जीवन से ही शैक्षिक गतिविधियों के साथ-साथ सांस्कृतिक, सामाजिक तथा खेल गतिविधियों में बढचढकर भाग लेते थे। उनकी कामयाबी पर काॅलेज को गर्व है। विशाल की माँ श्रीमती शालू चैधरी का कहना है कि बचपन से ही माॅडलिंग की तरफ विशाल का रूझाान था। मुझे ऐसे बेटे पर फख्र है। भैरव मंदिर कनखल के महंत कौशल पुरी ने कहा कि विशाल भगवान पर पूर्ण आस्था रखता है। प्रेस वार्ता में विजयपाल सिंह, महंत कौशल पुरी, श्रीमती शालू चैधरी, युवा माॅडल विशाल निगम, आयुष अग्रवाल मौजूद थे।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close