BreakingDesh VideshEntertainmentSportsVishesh Khabar

कल से शुरू होगा क्रिकेट का महाकुम्भ, ऋतिक के साथ ये स्टार्स बिखेरेंगे जलवा

आईपीएल का उद्घाटन समारोह कल मुंबई में

भारत मे क्रिकेट का महाकुम्भ आई पी एल का 11 वां सीजन 7 अप्रैल से एक शानदार उद्घाटन समारोह के साथ शुरू हो रहा है। उद्घाटन समारोह मुम्बई के वानखेड़े स्टेडियम में आयोजित किया गया है। ऐसा
पहली बार हो रहा है कि उद्घाटन समारोह पहले मैच से ठीक पहले हो रहा है। इससे पहले के सीजन में उद्घाटन समारोह  से अगले दिन उद्घाटन मैच आयोजित किया जाता था।  

7 अप्रैल को ही रात 8 बजे से पिछली बार की विजेता मुम्बई इंडियन ओर चेन्नई सुपर किंग्स के बीच उद्घाटन मैच खेला जाएगा। मैच से पहले शाम 5 बजे से वानखेड़े स्टेडियम में उद्घाटन समारोह होगा जो 7 बजकर 15 मिनट तक चलेगा। इसके 15 मिनट बाद साढ़े सात बजे दोनों टीमों के बीच टॉस होगा। 8 बजे से मैच शुरू हो जाएगा। मैच वाले दिन ही उद्घाटन समारोह होने की वजह से सभी 8 टीमो के कप्तान समारोह में शामिल नही हो पाएंगे। केवल मुंबई इंडियन के कप्तान रोहित शर्मा और चेन्नई सुपर किंग के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ही समारोह में शामिल होंगे।
आई पी एल 2018 के उद्घाटन समारोह में प्रमुख रूप से वॉलीवुड स्टार रितिक रोशन , वरुण धवन और जैकलीन फर्नान्डीज के साथ अन्य कई कलाकार भी अपना प्रदर्शन देँगे। रितिक रोशन के उद्घाटन समारोह में आने की पुष्टि हो गई है। पहले रणवीर कपूर ने आई पी एल के उद्घाटन समारोह में आना था मगर कंधे की चोट की वजह से रणवीर सिंह के डॉक्टर ने उन्हें आराम की सलाह दी है। जिसकी वजह से उन्हें उद्घाटन समारोह में आने का अपना इरादा  बदलना पड़ा। रणवीर सिंह को एक फुटबॉल मैच के दौरान कंधे में चोट लग गई थी। हालाँकि  रणवीर इसके बावजूद भी जोया अख्तर की फ़िल्म गर्ल ब्वॉय की शूटिंग जारी रखे हुए है।

इसी तरह फ़िल्म अदाकारा परिणीति चोपड़ा को भी आई पी एल के उद्घाटन समारोह में अपना जलवा दिखाना था मगर वो अपने पूर्व कार्यक्रमो में व्यस्त होने की वजह से नही आ पा रही है। पहले आई पी एल की तरफ से परिणीति चोपड़ा के आने की भी पुष्टि की गई थी मगर पिछले कुछ दिनों से लगातार पटियाला में नमस्ते इंग्लैंड की शूटिंग में व्यस्त थी। हालांकि उन्होंने शो के प्रोड्यूसर विजक्राफ्ट से भी इस बारे में बात की थी और अपनी पूर्व की प्रतिबद्धताओं को देखते हुए असमर्थता जताई थी जिससे विजक्राफ्ट भी सहमत थे।
अब आई पी एल 2018 के उद्घाटन में रितिक रोशन के जलवे दिखाई देंगे और रितिक क्रिकेट फैंस के सामने प्रदर्शन को लेकर बेहद उत्साहित भी है। रितिक अपनी परफॉर्मेंस के लिए आजकल रिहर्सल भी कर रहे है खास कर अपने लोकप्रिय धूम मचा ले, एक पल का जीना , बावरे बावरे ओर सेनोरिटा जैसे हिट गानों को लेकर तैयारी कर रहे हैं।
Show More

Related Articles

Close