BreakingDesh VideshEXCLUSIVEHARIDWARHealthPOLITICSUttarakhandVishesh Khabar

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की माता जी बीमार, हालचाल जानने पंहुचे अखाड़ा परिषद महामंत्री, हीराबेन मोदी के जल्द स्वस्थ होने की कामना के लिए चारों कुम्भ नगरों सहित काशी में होंगे विशेष अनुष्ठान

 

राजकुमार

हरिद्वार,

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की माता जी श्रीमती हीराबेन मोदी इन दिनों बीमार चल रही है। उनसे मिलने और उनका कुशल क्षेम पूछने के लिए हरिद्वार से अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के महामंत्री महंत हरिगिरि भी पंहुचे। अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के महामंत्री एवं जूना अखाड़े के राष्ट्रीय संरक्षक श्रीमहंत हरिगिरि महाराज ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की माँ हीराबेन मोदी से मिलकर उनका हाल जाना और दीर्घायु होने की कामना की।  श्रीमहंत हरिगिरि महाराज ने अहमदाबाद में प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी की माँ हीराबेन मोदी से मुलाकात की। उन्होंने माँ हीराबेन को शॉल ओढ़ाकर सम्मानित किया और  हरिद्वार की अधिष्ठात्री देवी सिद्ध शक्ति पीठ माया देवी का प्रसाद भेंट किया।

उनसे मिलने के बाद हरिगिरि  महाराज ने बताया की 98 वर्ष की उम्र में भी उनका विन्रम स्वभाव कर्तव्य निष्ठा और अध्यात्म के प्रति उनकी रुचि अविस्मरणीय है। उन्होंने बताया उनकी दीर्घायु और अच्छे स्वास्थ्य के लिए शक्ति पीठ माया देवी के अलावा मौजगिरी मन्दिर इलाहाबाद, बड़ा हनुमान घाट बनारस उज्जैन व नासिक में भी विशेष पूजा अर्चना की जाएगी ।

Show More

Related Articles

Close